दिल्ली में आयोजित हुआ एमएई कॉउचर शो 2018

अनूठी परंपराओं और भारतीय संस्कृति की जड़ों के कारण भारत में फैशन का हजारों वर्ष पुराना इतिहास है। देश के हर राज्य में कपड़ा एक विरासत के तौर पर मौजूद है, जो परंपरागत उद्योगों, वस्त्रों और कढ़ाई के रूपों में और समृद्ध और विविधतापूर्ण बनी हुई है। चूंकि भारतीय फैशन उद्योग भी लगातार आगे बढ़ रहा है, इसलिए एमएई कॉउचर शो 2018 ने पिछले दिनों देश के शीर्ष कॉटर डिजाइनरों के साथ राजधानी के पंचतारा होटल दि ललित में एक अद्वितीय फैशन शो की मेजबानी करके विविधताओं से भरपूर एवं बेहद समृद्ध भारतीय फैशन उद्योग का प्रदर्शन और सम्मान किया। इस शो ने न केवल प्रतिष्ठित ब्रांड प्रस्तुत किए, बल्कि नए और आने वाले डिजाइनरों को अपने डिजाइन दिखाने का मौका भी दिया। इस कार्यक्रम को अशिमा लीना, अनीता डोंगरे हाउस, रोहित गांधी और राहुल खन्ना, वरुण बहल जैसे डिजाइनरों ने अपना समर्थन और सहयोग दिया था।

रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट के सहयोग से एमएई कॉउचर शो 2018 भारतीय फैशन उद्योग में एक विकास की ओर झुकाव, कोचर शो और उनकी पहुंच की धारणा को बदलने के लिए कार्यशील है। रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट मनोरंजन की दुनिया में अजनबी नाम नहीं है; बल्कि इसने भारत में सबसे बड़ा संगीत कार्यक्रम ‘दबंग टूर’ जैसे शो को आयोजित करके सलमान खान समेत कई अन्य बॉलीवुड सितारों को विशेष मुकाम दिलाया है। रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट प्रतिभा के साथ विश्वस्तरीय प्रोडक्शन वैल्यू के साथ दर्शकों का अद्वितीय मनोरंजन अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता रहा है।

एमएई कॉउचर शो 2018 फैशन उद्योग में एक क्रांति साबित होगा और यह मौजूदा अग्रदूतों के साथ फैशन की एक नई पीढ़ी पेश करेगा। इस कालात्मक प्लेटफॉर्म पर रचनात्मक दृष्टि और व्यापार के विकास को प्रोत्साहन उवं बढ़ावा दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मीडिया एजिलिटी एंटरटेनमेंट के सीईओ और संस्थापक निधि शर्मा ‘रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट 2018’ के सहयोग से एमएई कॉउचर शो को लोगों के सामने लाया, जो भारत के कॉउचर फैशन उद्योग के लिए एक विशेष ऐतिहासिक कार्यक्रम साबित हुआ है।

Categories: ई-पेपर,बॉलीवुड,सिनेमा

Leave A Reply

Your email address will not be published.